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दिल्ली सरकार की संयुक्त उद्यम टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड की सोमवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार कोरोना वायरस संक्रमण और बंद को देखते हुए कंपनी के बिजली ग्राहकों को अब वॉट्सऐप पर बिजली बिल उपलब्ध कराने का निर्णय किया गया है।
कंपनी ने कहा कि ग्राहक डुप्लिकेट ई-बिल कॉल सेंटर पर फोन कर या वेबसाइट-
टाटा पावर डीडीएल ने ग्राहकों से बिल का भुगतान ई - वालेट, यूपीआई, कंपनी के मोबाइल ऐप या
इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने whatsap पर कैसे बिजली के बिल को प्राप्त कर
सकते है, अगर आपका मोबाइल नंबर रजिस्टर नहीं है तो कैसे रजिस्टर करे ?
सकते है, अगर आपका मोबाइल नंबर रजिस्टर नहीं है तो कैसे रजिस्टर करे ?
दिल्ली सरकार की संयुक्त उद्यम टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड की सोमवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार कोरोना वायरस संक्रमण और बंद को देखते हुए कंपनी के बिजली ग्राहकों को अब वॉट्सऐप पर बिजली बिल उपलब्ध कराने का निर्णय किया गया है।
Ø इसके लिए ग्राहक को कंपनी के व्हाट्सएप नंबर 7303482071 पर मिस्ड कॉल देना होगा ।
Ø इससे मोबाइल नंबर संबंधित ग्राहक के कांटैक्ट एकाउंट नंबर से जुड़ जाएगा ।
Ø कंपनी के अनुसार इस पर मिस्ड कॉल देने का मतलब होगा कि ग्राहक ने व्हाट्सएप के जरियबिल प्राप्त करने को लेकर अपनी सहमति दी है।
कंपनी ने कहा,‘कोरोना वायरस संक्रमण और बंद को देखते हुए कर्मचारियों एवं ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर ये कदम उठाया गया है. विज्ञप्ति के अनुसार अगर ग्राहक का मोबाइल नंबर
रेजिस्टर नहीं है तो वह टाटा पावर डीडीएल के कॉल सेंटर के टोल फ्री नंबर 19124 पर कॉल कर अपना नंबर रजिस्टर करा सकते हैं या उसमें बदलाव करा सकते हैं।
कंपनी ने कहा कि ग्राहक डुप्लिकेट ई-बिल कॉल सेंटर पर फोन कर या वेबसाइट-
www.tatapower-ddl.com के जरिये प्राप्त कर सकते हैं।
टाटा पावर डीडीएल ने ग्राहकों से बिल का भुगतान ई - वालेट, यूपीआई, कंपनी के मोबाइल ऐप या
वेबसाइट जैसे डिजिटल माध्यम से करने का भी आग्रह किया है।
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